Back to Question Center
0

सेमल: वर्डप्रेस साइट-विशिष्ट प्लगइन्स

1 answers:

यदि आपने हाल ही में एक वेबसाइट बनाई है, तो इसे अनुकूलित करना महत्वपूर्ण है, इसकी सेटिंग बदलें और कुछ साइट-विशिष्ट प्लगइन्स स्थापित करें ज्यादातर मामलों में, लोग नहीं जानते कि कैसे साइट-विशिष्ट प्लगइन्स का उपयोग करें और PHP स्निपेट कैसे लिखें जो कि उनकी वेबसाइटों के व्यवहार को प्रभावित कर सकते हैं सामान्य नियम के रूप में, ऐसी चीजें जो आपकी साइट को एक आकर्षक और पेशेवर रूप देने की गारंटी देती हैं, उन्हें अत्यधिक ध्यान देने की आवश्यकता होती है, और प्लगइंस प्राथमिक चीजें हैं क्योंकि वे साइट के समग्र रूप को बदलने में मदद करते हैं और उपयोगकर्ताओं के लिए इसे और अधिक सुविधाजनक और उपयोगी बनाती हैं।

सेमटाट के ग्राहक सफलता प्रबंधक अलेक्जेंडर पेरेसन्को, इस संबंध में कुछ उपयोगी मुद्दों को यहां प्रदान करता है।

साइट-विशिष्ट प्लग इन का उपयोग करना:

यदि आप अपनी वेबसाइट के विषय से संतुष्ट हैं, साइट-विशिष्ट प्लगइन्स का उपयोग करना आसान है और आसानी से स्थित हो सकता है मुझे आपको ये बताएं कि ये प्लगइन्स आपकी वेबसाइट के समग्र रूप से कुछ नहीं करना है। इसके बजाय, वे यह नियंत्रित करने के लिए हैं कि आपकी वेबसाइट कैसे कार्य करती है और इसमें जावास्क्रिप्ट और सीएसएस कोड होते हैं। सभी कोड आपके साइट पर उचित कार्य करने के लिए प्रदर्शित होने के लिए आवश्यक हैं। साइट-विशिष्ट प्लगइन्स के लिए उपयुक्त कुछ चीजें हैं:

1। कस्टम पोस्ट और टैक्सोनोमीज़ का पंजीकरण

2। मेटाडेटा और विवरण को सहेजना और जोड़ना

3। वर्डप्रेस डैशबोर्ड का फेरबदल, यह आपके लिए उपयोगकर्ता के अनुकूल और सुविधाजनक है

4। एकाधिक सेटिंग और विकल्प पृष्ठ बनाना

5। रूपांतरण पिक्सल और Google Analytics

सहित ट्रैकिंग कोड जोड़ना

7। जब भी आप चाहे चाहें या जब भी रुझान बदल जाएंगे

साइट-विशिष्ट प्लगइन्स के लाभ

साइट-विशिष्ट प्लगइन्स के बहुत सारे लाभ हैं, जैसे कि आप उन प्लगइन्स के माध्यम से जो कोड जोड़ते हैं, तब भी अच्छी तरह से काम करते हैं जब आप थीम बदलते हैं। यहां तक ​​कि जब कोड में त्रुटियां आती हैं, तो आपकी साइट का प्रदर्शन प्रभावित नहीं होगा, यह संभव बनाने के लिए साइट-विशिष्ट प्लगइन्स के लिए धन्यवाद।

आप अपनी साइट पर किस तरह का प्लगइन जोड़ना चाहिए?

जब कोड स्निपेट्स के बारे में बात करने की बात आती है, तो सुनिश्चित करें कि वे आपकी थीम से संबंधित नहीं हैं बल्कि आपका वर्डप्रेस प्लगइन आपको अपनी वेबसाइट के उचित कामकाज के लिए अपने उपयोगकर्ताओं को रीडायरेक्ट करने के लिए कोड स्निपेट जोड़ना चाहिए और पुष्टि बॉक्स जोड़ें। साइट-विशिष्ट प्लगइन्स आपकी ब्लॉग पोस्टों के प्रकारों को कस्टमाइज़ करने, लेखों के बीच विज्ञापन डालने और आपकी साइट के एसईओ बनाए रखने में आपकी सहायता करते हैं।

साइट-विशिष्ट प्लग इन डालें और इसका कोड क्या है?

यदि आप PHP स्निपेट में कुछ भी पेस्ट नहीं करना चाहते हैं, तो साइट-विशिष्ट प्लग इन या तो स्वयं इंस्टॉल हो सकते हैं, या आप एक विशिष्ट कोड सम्मिलित कर सकते हैं। आपको संपादक खंड में डालने वाला कोड है:

/ *

प्लगइन शीर्षक: एबीसी उदाहरण प्लगइन

प्लगइन विवरण: सभी पदों / पृष्ठों

के लिए खुश अंत जोड़ता है

* /

परिभाषित ('अब्सपाट') या मर ('कोई प्रत्यक्ष फ़ाइल प्रवेश की अनुमति नहीं है!');

// पोस्ट सामग्री को संशोधित करें

फ़ंक्शन myplugin_filter_content ($ सामग्री) {

$ सामग्री पर वापस लौटें 'उसके बाद वे खुशी खुशी रहने लगे। समाप्त।';

}

ऐड_फिल्टर ('the_content', 'myplugin_filter_content');

यदि आपको लगता है कि साइट-विशिष्ट प्लग-इन उपर्युक्त कोड के साथ अच्छी तरह से काम नहीं करता है, तो आपको इसे वर्डप्रेस प्लग इन डाइरेक्टरी से डाउनलोड और इंस्टॉल करना चाहिए और अपनी व्यावसायिक जरूरतों के अनुरूप चीजों को व्यवस्थित करना चाहिए।

November 29, 2017
सेमल: वर्डप्रेस साइट-विशिष्ट प्लगइन्स
Reply