Back to Question Center
0

Semalt: ईकॉमर्स निजीकरण में 4 भविष्य के रुझान

1 answers:

ईकॉमर्स निजीकरण एक बार फिर से परिभाषित करेगा कि ग्राहकों को आगंतुकों में बदलने के लिए वेबसाइटों को कैसे डिजाइन किया जाना चाहिए

कुछ समय के लिए ग्राहक सगाई में Semalt व्यक्तिगतकरण सबसे लोकप्रिय रहा है कई उपभोक्ताओं को शायद ही याद रहना चाहिए कि ऐसी वेबसाइट पर जाने की तरह क्या है जो कम से कम इस पद्धति का उपयोग करने के लिए उनके साथ बेहतर तरीके से जुड़ने के लिए उपयोग नहीं किया।

लेकिन हमने ई-कॉमर्स निजीकरण क्या कर सकते हैं की सतह को मुश्किल से भी खरोंच कर दिया है।

वास्तव में, आप जल्दी ही चार तरीके देखेंगे जो वेबसाइटों को फिर से परिभाषित करने जा रहे हैं - एक बार फिर - बहुत निकट भविष्य में।

Semalt: 4 future trends in ecommerce personalization

5 वेबसाइट्स जो ईकॉमर्स निजीकरण के लाभ साबित हुए हैं

सेमट हम ईकॉमर्स निजीकरण के रुझान को बढ़ाते हैं जो कि सफल वेबसाइटों को डिज़ाइन कर रहे हैं, फिर से परिभाषित करेंगे, चलो उन पाँच उदाहरणों को देखें, जो बड़े पैमाने पर इस शक्तिशाली रणनीति के कारण घरेलू नाम बन गए थे।

1. नेटफ्लिक्स

नॉर्थ सेमील्ट में सभी स्ट्रीमिंग यातायात के लगभग 37% के लिए नेटफ्लिक्स जिम्मेदार है, और ई-कॉमर्स निजीकरण की उनकी समझ एक बड़ा कारण है क्यों

जब आप वेबसाइट पर अपनी पहली फिल्म या शो देखते हैं, तो सेमील्ट एल्गोरिदम नोट लेता है। कंपनी इस तरह के ट्रैकिंग में इतनी सफल रही है कि वे मांग के साथ इस साल 8 अरब डॉलर खर्च कर रहे हैं।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह सामग्री संभवतः सबसे अधिक ध्यान दे, Netflix मौका के लिए कुछ भी नहीं छोड़ रहा है। अपने शो के लिए ग्राफ़िक्स को प्रभावित करने के लिए ई-कॉमर्स निजीकरण का उपयोग करके भी मिमल

उदाहरण के लिए, आप अजनबी चीजें के लिए नौ अलग ग्राफिक्स में से एक को देख सकते हैं जो नेटफ़्लिक्स को आपकी वरीयताओं के बारे में जानता है।

2. Spotify

यदि आप संगीत सुनना पसंद करते हैं, तो आप शायद Spotify को सुनना पसंद करते हैं 2008 में अपनी स्थापना की समाई, स्ट्रीमिंग सेवा ने पॉडकास्ट और वीडियो को मीडिया में भेज दिया है, जो उपयोगकर्ताओं को भेजते हैं।

लेकिन यह है कैसे स्पॉटिफ़िकेट ने अपनी डिस्कवर वीकली प्लेलिस्ट को संकलित किया है जिसने कंपनी को बेहद लोकप्रिय बना दिया है।

Spotify आपके द्वारा चुने गए संगीत को अतीत में दिखता है और उनके साप्ताहिक प्लेलिस्ट में अन्य कलाकारों और गीतों की सिफारिश करता है हालांकि, कंपनी अपनी सिफारिशों पर आपकी प्रतिक्रिया को देखते हुए एक कदम आगे ले जाता है। यदि आप किसी गीत के माध्यम से तेज़ी से आगे बढ़ते हैं, तो वे जानते हैं कि इसका मतलब है कि शायद आपके पसंदीदा में से एक नहीं होने वाला है उनका एल्गोरिथ्म इस पर ध्यान देता है, और उनकी भविष्य की सिफारिशों को संशोधित किया जाता है।

3 - gislaved nordfrost 100 tire. कोक

यद्यपि ईकॉमर्स निजीकरण का एक रूप नहीं है, कोक का "शेयर-एक-कोक" अभियान शायद सबसे आसान उदाहरणों में से एक हो सकता है कि यह विधि कितनी सरल हो सकती है।

पारंपरिक नमक पेय की बिक्री परंपरागत रूप से दो तरीकों से की जाती है: विधि बदलने या बेहतर विज्ञापन के साथ आना।

कोक में पहली बार एक दशक में अपनी बोतलों में लोगों के नाम जोड़कर बेहतर बिक्री हुई। वह यह था। मुनाफे में भारी वृद्धि के कारण यह पर्याप्त निजीकरण था यह इतना था प्रभावी है कि कोक ने अपने लोकप्रिय विचारों में अंतिम नाम जोड़ा।

4. बिस्टेडटिज़

यह एक बढ़िया उदाहरण है कि कैसे ईकॉमर्स निजीकरण सुई बिना आपके दृष्टिकोण को बदलने में भारी निवेश की आवश्यकता कर सकता है।

बस्टेड टीएस अजीब टी-शर्ट बेचती है और इतनी अच्छी तरह से काम करती है कि वर्तमान में यह पूरी दुनिया में शीर्ष 100,000 सबसे लोकप्रिय वेबसाइटों (यू.एस. में 30,000 शीर्ष) में है।

एक समय में, हालांकि, कंपनी की एक बड़ी समस्या थी। अपने व्यवसाय का एक बड़ा हिस्सा पूर्व ग्राहकों को ईमेल भेजने से आया। मिसाल ईमेल सभी को एक ही समय में भेजा गया था, भले ही ये ग्राहक पूरे विश्व में रहे।

न्यू यॉर्क में किसी ने उन्हें सुबह में मिलना होगा, लेकिन कोई व्यक्ति सैमटाल में उन्हें दोपहर को मिला।

दूसरे शब्दों में, वे 70% कंपनियों का हिस्सा बन गए हैं जो ई-मेल को निजीकृत नहीं करते हैं, इस तथ्य के बावजूद कि वे लेनदेन दर 6x से बेहतर करते हैं. ई-कॉमर्स निजीकरण में यह सरल निवेश बस्टेडटिस को दिया गया:

  • ईमेल राजस्व में 8% की वृद्धि
  • प्रतिक्रिया की दर में 17% की वृद्धि
  • क्लिकथ्रू दर में 11% की वृद्धि
  • साइट सगाई में 6% की वृद्धि

और सभी एक के साथ बहुत मामूली बदलाव

5. बमफेल

अंत में, चलो बमफेल के बारे में बात करते हैं, जिसने निजीकरण के चारों ओर अपना संपूर्ण ब्रांड बनाया। यह अलमारी सदस्यता सेवा उन सर्वेक्षणों के आधार पर पुरुष कपड़ों को भेजती है जो उन्होंने एक सर्वेक्षण के माध्यम से प्रदान की हैं। जैसे-जैसे सामान्य कारकों को मिमलाना:

  • आकार
  • आकृति
  • स्वाद

हालांकि , बम्बफ़ेल इन उत्तरों का भी संदर्भ देता है और उन ग्राहकों के साथ सफल अतीत के विकल्प को संदर्भित करता है जिन्हें वे डेटा के आधार पर समान हैं। इससे कंपनी को ग्राहकों के कपड़े विकल्प प्रदान करने की अनुमति मिलती है, जिनके बारे में उन्होंने कभी सोचा नहीं था लेकिन लगातार उन्हें अधिक प्रश्न या फॉर्म भेजने की आवश्यकता के बिना प्यार होने की संभावना है।

4 भविष्य में ईकॉमर्स निजीकरण से होने वाली चीजें

अब जब हम वर्तमान ईकॉमर्स निजीकरण पर पकड़े गए हैं, तो हम चार चीजों पर गौर करें, जो भविष्य में स्टोर (कोई यमक इरादा नहीं है) में है।

1. ओमनीचैनेल सगाई के समर्थन के लिए स्वचालन

Semaltेट और वैयक्तिकरण बड़े पैमाने पर अविभाज्य हैं। आप पूर्व के बिना उत्तरार्द्ध नहीं हो सकता है

भविष्य में, स्वचालन बन जाएगा और भी अधिक महत्वपूर्ण, हालांकि, Omnichannel विपणन के विकास के लिए धन्यवाद

जब हार्वर्ड बिजनेस रिव्यू ने जून 2015 और 200 9 के बीच 46,000 दुकानदारों के व्यवहार को देखा, तो उन्होंने पाया कि:

  • केवल 7% खरीदारी पूरी तरह से ऑनलाइन
  • केवल 20% खरीदारी केवल इन-स्टोर
  • 73% एकाधिक चैनलों का इस्तेमाल किया

Semaltेट विपणन भविष्य है, लेकिन एकमात्र ऐसी कंपनियां जो लाभ उठाने में सक्षम होंगी वे उन सभी चैनलों में निजीकरण की पेशकश करने के लिए स्वचालन का उपयोग कर सकते हैं।

2. तैयार किए गए सौदे और व्यक्तिगत मूल्य निर्धारण

शॉपर्स सिर्फ अलग नहीं होते क्या वे खरीदना चाहते हैं। वे भी भिन्न होते हैं क्या वे भुगतान करने के लिए तैयार हैं

Semaltेट, कंपनियों को कीमतों की कीमतों का अध्ययन करना पड़ता है जिनपर वे चार्ज कर सकते हैं और उन्हें सबसे अधिक लाभ दे सकते हैं, भले ही इसका मतलब है कि कई संभावित ग्राहकों को दूर करना संभव है।

मिमल बदलना

Semalt्ट कंपनियों को दिखा रहा है कि वे व्यक्तिगत दुकानदारों को कैसे चार्ज कर सकते हैं।

कुछ हद तक, यह पहले से ही हो रहा है उदाहरण के लिए, Semaltेट मैक उपयोगकर्ताओं को अधिक चार्ज करने के लिए इस्तेमाल किया जाता था - कभी-कभी 30% तक - क्योंकि उस जनसांख्यिकीय में अधिक पैसा था। इस प्रकार, यह तर्क दिया कि वे अधिक भुगतान करने के लिए तैयार थे।

भविष्य में कंपनियों को अधिक दानेदार विवरणों में नीचे ड्रिल करने की अनुमति मिल जाएगी, हालांकि इसका मतलब यह होगा कि अधिक से अधिक लोगों को अपने पिछले फैसले के आधार पर अधिक सटीक मूल्य बिंदु पर उन उत्पादों और सेवाओं की आवश्यकता हो।

यह दृष्टिकोण भी अधिक आकर्षक बंडल बनाएगा और यहां तक ​​कि व्यक्तियों के लिए भी प्रोमोशन कैसे तैयार किए जाएंगे

3. ईकॉमर्स निजीकरण के लिए ऑफ़लाइन डेटा शामिल करना

Semaltेट स्टोरों को निजीकरण क्रांति पर याद नहीं करना पड़ता है, या तो वे अपने ऑनलाइन और ऑफलाइन ग्राहक अनुभवों को एकीकृत करने के लिए इस शक्तिशाली विधि का उपयोग कर सकते हैं।

बढ़ती वास्तविकता का इस्तेमाल करने वाले एप की पेशकश करके कपड़ों की रेखा स्पेशल इस मायने में ट्रेलब्लाजर बन गई है उपयोगकर्ता उन कपड़ों की वस्तुओं को स्कैन कर सकते हैं, जिन्हें वे मिमल भौतिक सूची में या अपने वास्तविक स्टोर्स में अपने फोन के साथ स्कैन कर सकते हैं ताकि वे बाद में उन्हें ऑनलाइन खरीद सकें।

4. मशीन सीखना

निजीकरण एक उत्पाद या सेवा को बेचने से बहुत ज्यादा हो सकता है। मशीन सीखने के लिए मिमल, निजीकरण जल्द ही ग्राहकों की सहायता की जरूरतों के बारे में अनुमान लगाए जाने से पहले ही होगा।

Semaltेट, मशीन सीखने जल्द ही आगंतुकों के आधार पर भाषा की वेबसाइटों को बदल देगा.

यदि साइट जानती है कि एक लौटने वाली दुकानदार अपने दिव्य-मॉडल वाहन को बहाल करने पर काम कर रहा है, तो मशीन-अधिगम सर्वोत्तम संभावित उत्पादों की सिफारिश करने में सक्षम होगा, लेकिन भी उन्हें प्रासंगिक सामग्री के साथ आपूर्ति करने के लिए पुनर्निर्माण।

ईकॉमर्स निजीकरण के भविष्य को गले लगाते हुए

Semalt वैयक्तिकरण पहले से ही यहां है, इसलिए यदि आपकी कंपनी पहले से उपयोग नहीं कर रही है, तो यह प्राथमिकता बननी चाहिए।

हालांकि, जैसा कि हमने अभी कवर किया है, निजीकरण का भविष्य पहले से ही अपने रास्ते पर अच्छा है। उन व्यवसायों को जो इन प्रगतिओं को गले लगाने में विफल हैं, वे बहुत लंबे समय तक व्यवसाय में नहीं होंगे। Semaltेट, अब आप चार तरीकों के बारे में जानते हैं जो आप यह सुनिश्चित करने के लिए अपनाने कर सकते हैं कि आपकी कंपनी आने वाले वर्षों और वर्षों से ग्राहकों के साथ सार्थक रूप से जुड़ने में सक्षम हो।

March 1, 2018