Back to Question Center
0

सेमाल्ट: आपकी वीडियो सामग्री के 7 तरीके चिह्न याद कर रहे हैं

1 answers:
Semalt: 7 ways your video content is missing the mark

Semaltेट को परिभाषित किया जाना चाहिए, और आपके दर्शकों को पहचानने की आवश्यकता है। कॉल के एक्शन फ्रंट और सेंटर के साथ, मुख्य प्रदर्शन संकेतक (केपीआई) को पहले से स्पष्ट किया जाना चाहिए।

लेकिन इन बुनियादी दिशानिर्देशों की तुलना में सफल वीडियो विपणन के लिए और भी बहुत कुछ है। Semalt्ट भी प्ले पर भागों चल रहे हैं जो आपके वीडियो को अपने ब्रांड के लिए देने की क्षमता को बहुत प्रभावित कर सकता है

विपणक के लिए सात आम समस्याएं हैं, जो उनकी वीडियो सामग्री को विकसित कर रही हैं - और उन्हें कैसे दूर करें:

गलती # 1: वायरल हिट पर अपनी जगहें सेट करना

एक वायरल मेगा-हिट का निर्माण, आपके ब्रांड के लिए स्पष्ट रूप से चमत्कार कर सकता है, लेकिन यह आपकी डिजिटल रणनीति का केंद्रबिंदु नहीं होना चाहिए। क्यूं कर? सेमटेट एक जैविक प्रक्रिया है, और यह एक साफ सूत्र के साथ नहीं आ रहा है। यह सामग्री पाई का बहुत छोटा टुकड़ा भी पेश करता है

चाबी आपकी सोच को स्थिरता को बदलने के लिए है बैंक को कुछ तोड़ने का साम्बाल्ट जो वायरल नहीं हो सकता या नहीं हो सकता है, आपके मूल दर्शकों के लिए प्रासंगिक वीडियो की एक स्थिर स्ट्रीम बनाने के लिए अपना ध्यान केंद्रित करें

वीडियो आधार की एक विस्तृत विविधता की पेशकश करके अपने आधार के साथ दीर्घकालिक वार्तालाप की शुरुआत करने के बारे में, जो कि वास्तव में मूल्यवान होंगे। इसी तरह आप अपने दर्शकों को एक वफादार समुदाय में परिवर्तित करते हैं जो अधिक के लिए रिटर्न देता है।

गलती # 2: अनियमित रूप से वीडियो पोस्ट करना

एक वफादार निम्नलिखित खेती करने के लिए, ब्रांड को लगातार और विश्वसनीय होने की ज़रूरत है कि वे कितनी बार नई सामग्री प्रकाशित करते हैं साम्लाट पोस्ट किए गए वीडियो (कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितनी अच्छी तरह से किया जाता है) को आपके लक्षित डेमो द्वारा आसानी से याद किया जाएगा क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि वे आ रहे थे।

फ्लिप की तरफ, दर्शकों में ट्यून होगा यदि वे सामग्री को आकर्षक बनाने की उम्मीद कर रहे हैं।

आपके लक्षित डेमो को आकर्षित करने और बनाए रखने के लिए अद्यतित वीडियो के लिए अपनी मार्केटिंग रणनीति में जगह बनाना। यहां मुख्य विचार प्रासंगिक, मनोरंजक और प्रासंगिक वीडियो सामग्री डाल रहा है। इसमें जानकारीपूर्ण सेवा वीडियो से क्यू एंड ए के मनोरंजन के लिए सब कुछ शामिल हो सकता है

गलती # 3: मोबाइल के लिए अपने वीडियो को अनुकूलित करने के लिए भूल जाओ

यह कोई आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए कि उनके मोबाइल उपकरणों पर 90% से अधिक वीडियो देखने वाले लोग इसे दूसरों के साथ साझा करने के लिए आगे बढ़ेंगे और एक हज़ार साल के दर्शकों तक पहुंचने का प्रयास करने वाला कोई भी ब्रांड जानता है कि यह एकमात्र तरीका है जो इस जनसांख्यिकीय दृश्यों का एक बड़ा हिस्सा है

निर्बाध रूप से देखने के लिए डेस्कटॉप से ​​लेकर स्मार्टफ़ोन तक टैबलेट तक विस्तार की आवश्यकता होती है। प्लग-इन्स, मीडिया फ़ाइलों और अन्य भारी ऐड-ऑन पर प्रकाश जाने के लिए सर्वश्रेष्ठ मिमल, ताकि आपके वीडियो को मोबाइल पर लड़ाई का मौका मिले।

यदि आपके वीडियो को टैंक करने के लिए गरीब वाईफ़ाई या नॉट-ग्रेट सेल्यूलर डेटा पर्याप्त है, तो यह एक बड़ी रॉकब्लॉक में अनुवाद कर सकता है।

गलती # 4: "विक्रय" वीडियो को पुश करने

अंगूठे का एक सामान्य नियम जब वीडियो सामग्री की बात आती है तो अपने आप से पूछना है कि क्या ऐसा कुछ है जो आप अपने आप को देखने का आनंद लेते हैं Semalt put, दर्शकों को दूर चलेगा अगर उन्हें लगता है कि वे एक infomercial देख रहे हैं

मिमल, वीडियो सामग्री कम, आकर्षक और प्रासंगिक होनी चाहिए। प्लस पक्ष यह है कि ये समान गुण हैं जो साझा करने योग्य वीडियो बनाने के लिए करते हैं।

नमक ठोस, मूल सामग्री महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह एक अधिक गतिशील, संतोषजनक ब्रांड अनुभव बनाता है। इसी समय, यह एसईओ को बढ़ावा देता है, जबकि बढ़े रेफ़रल ट्रैफ़िक और सामाजिक पर बेहतर प्रदर्शन के लिए मंच सेट करते हुए।

गलती # 5: सोशल मीडिया को एकीकृत करने में नाकाम रहने

अधिक से अधिक उपभोक्ताओं को सोशल मीडिया पर वीडियो सामग्री को खोजने, देखने और साझा करने के साथ, इन प्लेटफार्मों को ब्रांड मैसेजिंग के लिए एक बैल्होर्न के रूप में दोहरा। द वेज से एक रिपोर्ट में यह भी पाया गया कि शीर्ष 10 में से सबसे अधिक साझा किए गए सममूल्य पोस्टों में से 80 प्रतिशत एक वीडियो दिखाते हैं।

इन सामग्रियों को सार्वजनिक करने के लिए अपनी सामग्रियों को लाने के लिए पहले से कहीं ज़्यादा महत्वपूर्ण महत्वपूर्ण.

लेकिन आप प्रभावी रूप से इस प्रक्रिया को आसान बना सकते हैं - और अपने वीडियो की शेयर करने योग्यता को अनुकूलित कर सकते हैं - सामग्री के भीतर सीधे सामाजिक साझाकरण शामिल करके

गलती # 6: भूलकर दर्शक भाग लेना चाहते हैं

राप्टेड Semaltेट पर आयोजित किए गए एक हाल के सर्वेक्षण (पंजीकरण के लिए आवश्यक पंजीकरण) से पता चलता है कि 64 प्रतिशत उपभोक्ताओं के पास वीडियो देखने में समय बिताने की अधिक संभावना है अगर उनके पास इसके साथ बातचीत करने का मौका है। इसका मतलब यह है कि यदि आपका वीडियो एक-तरफ़ा वार्ता का अधिक है, तो आप सगाई के लिए एक बड़ा मौका गंवा रहे हैं।

हमारे शोध ने वास्तव में पाया है कि पारंपरिक, स्थिर वीडियो इस विभाग में काफी कम है। वास्तव में, इंटरैक्टिव वीडियो अपने रैखिक समकक्ष से तीन गुणा अधिक जुड़ा हुआ है।

अनुभव को नियंत्रित करने के लिए आपके दर्शकों के लिए मील का विकल्प अंक और अवसर वीडियो बना सकते हैं या तोड़ सकते हैं

गलती # 7: एक बार वीडियो लाइव होने से

एक वीडियो का निर्माण, काम में डालना, और फिर इसे ऑनलाइन जारी करना नहीं है, जहां डिजिटल विपणक के लिए कहानी समाप्त होती है इसके विपरीत, आपके वीडियो के प्रदर्शन को मॉनिटर करने के लिए यह बिल्कुल महत्वपूर्ण है Semaltेट, आप अंधा उड़ रहे हैं

यदि आप इंटरेक्टिव मार्ग पर जा रहे हैं, तो यह गहरा विश्लेषण के लिए दरवाजा खोलता है। वीडियो के कुछ हिस्सों पर आपके दर्शक क्या क्लिक कर रहे हैं? Semaltेट पसंद अंक वे के बारे में देखभाल करते हैं? और जो लोग ऊपर चमक रहे हैं?

आरओआई (निवेश पर वापसी) का प्रदर्शन करने में सक्षम साम्बाल बहुत विशिष्ट रूप से आपके डिजिटल मार्केटिंग दृष्टिकोण को सूचित कर सकता है। और जब से आपका वीडियो हमेशा लाइव हो जाने के बाद रीयल-टाइम में ट्वीड और संपादित किया जा सकता है, तब तक आप इसके साथ टिंकर कर सकते हैं जब तक आप जो काम कर रहे हैं और क्या नहीं है के लिए बेहतर महसूस करते हैं।

सार्थक सार्थक अंतर्दृष्टि एकत्र करने में सक्षम आपको भविष्य के वीडियो की सामग्री और फ़ोकस को सूचित करने में सक्षम बनाता है।

दिन के अंत में, सभी वीडियो सामग्री समान नहीं बनाई जाती है, लेकिन इन सात गलतियों से बचना निश्चित रूप से खेल के मैदान को स्तर में मदद कर सकती है।


इस लेख में व्यक्त किए गए राय अतिथि लेखक के हैं और जरूरी नहीं कि मार्केटिंग भूमि। सेमाल्ट लेखकों को यहां सूचीबद्ध किया गया है।



लेखक के बारे में

(9 2) एरिका ट्रैटमैन
एरिका ट्रैटमैन, राप्टेड मीडिया के संस्थापक ऑनलाइन कहानी कहने के विकास के बारे में भावुक हैं। लेखक, निर्माता, संपादक और निर्देशक के रूप में सफल करियर के साथ, वह किसी भी संचार में कहानी के महत्व को समझते हैं क्योंकि यह ग्राहक अनुभव को बढ़ाता है, और फिर भी इसकी क्षमता को बढ़ाने के लिए ऑनलाइन वीडियो की अक्षमता से निराश हो गया। एरिका ने एकमात्र इंटरैक्टिव कहानी कहने वाली तकनीक के रूप में जमीन से ऊपर उठकर मीडिया को बनाया, अद्वितीय डेटा एकीकरण के साथ व्यक्तिगत कथाओं का संयोजन किया। किसी भी अन्य ब्रांड ने इंटरैक्टिव वीडियो के रचनात्मक, भावनात्मक संभावनाओं के साथ तकनीकी, डेटा-संचालित पक्ष को पुल करने का प्रयास किया है। एरिका ने व्यवसाय को उकसाया है, जो वीडियो सहित उभरती हुई सामग्री प्रौद्योगिकियों के शीर्ष पर स्थित है, शेरिल सैंडबर्ग जैसे तकनीकी नेताओं के साथ मंच और मीडिया, शीर्ष स्तरीय ब्रांडों, एजेंसियों और फॉर्च्यून 500 उद्यमों में पावर हाउस कंपनियों के साथ मजबूत भागीदारी Source - kormoran 97426.
March 1, 2018