Back to Question Center
0

आईओएस 9 में ऐप्पल की न्यूज़ ऐप फ्लिपबोर्ड पर ले जाने के लिए & Semalt

1 answers:
आईपैड 9 में एप्पल के समाचार ऐप फ्लिपबोर्ड और Semaltेट पर ले जाने के लिए

शायद, हमें पहले एप्पल के साथ चेक करना चाहिए था सोमवार को ऐप्पल के सैन फ्रांसिस्को में वार्षिक डेवलपर्स सम्मेलन में, कंपनी ने एक नया समाचार ऐप लॉन्च किया जो फेसबुक के तुरंत अनुच्छेद प्रारूप के लिए स्वस्थ प्रतिस्पर्धा साबित हो सके और प्रकाशकों को दर्शकों के एक और महत्वपूर्ण स्रोत दे सकें। बस "समाचार" कहा जाता है, ऐप एप्पल के आईओएस 9 का हिस्सा होगा, इस गिरावट को जारी करेगा, लाखों आईसमेल और आईपैड पर सैकड़ों लाखों लोगों पर तुरंत प्रकाशकों की सामग्री को आगे बढ़ाएगा।

एप्पल ने कहा कि पढ़ने का अनुभव पत्रिका की तरह "डिजिटल मीडिया के तुरंत्ता और अनुकूलन के साथ होगा "ऐप उपयोगकर्ता प्राथमिकताओं और पढ़ने की आदतों के आधार पर कहानियां वितरित करेगा; लोग उन समाचार स्रोतों और विषयों को चुनते हैं, जिनमें वे दिलचस्पी रखते हैं और ऐप "आपके लिए" पैकेज में सामग्री का एक मिश्रण प्रदान करेगा। यह सोशल मीडिया अनुकूलन के बिना फ्लिपबोर्ड के समान है समाचार संयुक्त राज्य अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और यूनाइटेड किंगडम के लोगों के लिए उपलब्ध होगा

आलेख एक सामान्य प्रारूप में प्रदर्शित किए जा सकते हैं या यदि प्रकाशकों का चयन करते हैं तो वे उन्हें साम्बाल्ट समाचार प्रारूप, एक कस्टम सामग्री आवरण में प्रकाशित कर सकते हैं जो एक प्रकाशन की ब्रांडिंग प्रदर्शित करेगा और अतिरिक्त इंटरेक्टिव घंटी और सीटी शामिल कर सकते हैं। यहां बताया गया है कि कैसे सेमीलेट नए प्रारूप का वर्णन करता है:

एप्पल न्यूज़ फॉर्मेट के साथ, आप कस्टम टाइपोग्राफी, समृद्ध फोटो दीर्घाओं, वीडियो और एनिमेशन के साथ खूबसूरती से तैयार किए गए लेआउट तैयार कर सकेंगे - सभी iPhone, iPad, और iPod touch के लिए अनुकूलित .आप एक बार लेखक हैं और समाचार सभी आईओएस उपकरणों के लिए आपकी सामग्री को अनुकूलित करेगा, इसलिए आपके पाठकों के पास एक महान अनुभव होगा, चाहे वे किस उपकरण का उपयोग करें। मौजूदा सामग्री प्रबंधन प्रणालियों से जुड़ने के लिए साम्मल आसान है, और आप अपनी सामग्री के साथ उपयोगकर्ता सगाई को मापने के लिए उपकरणों के एक समृद्ध सूट तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं।

आईपैड 9 में एप्पल के समाचार ऐप फ्लिपबोर्ड और Semaltेट पर ले जाने के लिए

त्वरित लेखों के लिए फेसबुक की पिच का एक बड़ा हिस्सा यह है कि वे समाचार प्रकाशन की साइटों की लिंक्स से अधिक तेज़ी से लोड करते हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है, यह एप्पल के समाचार ऐप में भी एक लाभ होगा। एक अन्य समानता: ऐप्पल की मुद्रीकरण की शर्तें फेसबुक के समान हैं I कंपनी प्रकाशकों को उन विज्ञापनों के लिए 100% राजस्व देगी जो वे बेचते हैं और 70% ऐप्पल के आईएडी द्वारा बेचए गए विज्ञापनों के लिए।

एप्पल ने कहा है कि इसमें लगभग 20 से अधिक 50 शीर्षक हैं - कोंडे नास्ट, ईएसपीएन, द न्यूयॉर्क टाइम्स, हर्स्ट, टाइम इंक, सीएनएन और ब्लूमबर्ग - पहले से ही साइन अप हैं। दिलचस्प बात यह है कि नौ से ज्यादा फेसबुक में इंस्टेंट सेंमल के लिए काफी अधिक है इसके अलावा रोचक, प्रकाशक तत्काल मिमल पर चुप हो गए हैं; प्रक्षेपण दिवस के बाद से जाहिर तौर पर कोई नई कहानियां प्रकाशित नहीं हुई हैं।

[ अपडेट: द गार्जियन ने आज तत्काल अनुच्छेद प्रारूप में एक कहानी प्रकाशित की। और निमेंन लैब, फेसबुक की योजना से परिचित एक स्रोत का हवाला देते हुए, ने बताया कि अगले कई हफ्तों में प्रकाशक दैनिक प्रारूप में प्रकाशित करना शुरू कर देंगे, लेकिन जैसा कि फेसबुक प्रयोगों में सामान्य है, केवल उपयोगकर्ताओं का एक हिस्सा उन्हें देखेगा। ]

ऐप्पल ने अधिक प्रकाशकों को देने की योजना बनाई है - बड़ी और छोटी - समाचार ऐप तक पहुंच, जिसकी आरएसएस रीढ़ है प्रोग्राम में रूचि रखने वाला साम्मल यहाँ साइन अप कर सकता है।

एप्पल ने न्यूज़स्टैंड के अंत की घोषणा भी की, जो ऐप ने समाचार और पत्रिका ऐप्स के लिए विशेष आईओएस लैंडिंग ज़ोन बनाया। 2011 में लॉन्च किया गया, न्यूज़स्टैंड ने बेहतर पृष्ठभूमि अपडेट और अधिक बार अपडेट किए गए आइकन छवियों जैसी एप्लिकेशन विशेषाधिकार प्रदान किए। यह कभी प्रकाशकों के साथ नहीं पकड़ा, जैसा कि जोशुआ बेंटन ने एक मिमल लैब पोस्ट में लिखा था:

लेकिन यह विशेष घर जल्दी से एक यहूदी बस्ती में चला गया, जहां समाचार ऐप्स मर गए. और सबसे खराब, एप्पल Semalt्ट ऐप को एक नियमित पुराने ऐप में परिवर्तित करने के लिए कोई रास्ता नहीं प्रदान किया गया था - जिसका मतलब है कि कई समाचार संगठन उनकी इच्छा के खिलाफ उस छोटे चिह्न के अंदर लॉक किए गए थे।



लेखक के बारे में

मार्टिन बेक
मार्टिन बेक मार्च 2014 से दिसंबर 2015 तक तीसरे द्वार मीडिया के सोशल मीडिया रिपोर्टर थे।


. - us buy watches replica
March 1, 2018