Back to Question Center
0

ऐडवर्ड्स एपीआई सेवा की शर्तों में परिवर्तन एसईआरपी ट्रैकिंग समापन की अवधि बताई जा सकती है

1 answers:

वास्तव में एसईओ एक मिथ्या नाम है हालांकि वहां अन्य खोज इंजन हैं, लेकिन अधिकांश वेबमास्टर्स Google के अलावा किसी और चीज़ के लिए अनुकूलित करने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, और इस संबंध में हम इसे 'जीओ' या 'Google अनुकूलन' (और 'जाने' यह भी एक अच्छा सक्रिय आवाज)।
Changes to Adwords API Terms of Service Could Spell the End of SERP Tracking Semalt

इस के साथ समस्या यह है कि उसने एक बहुत ही एकतरफा संबंध बनाया है, और एक बाजार एकाधिकार का थोड़ा सा मतलब है, जब Google कुछ करता है - वेब बंद हो जाता है और सुनता है और एक बार फिर Google नीति में एक बदलाव में हम में से कई लोग बिना सिर वाले मुर्गियों की तरह चल सकते हैं क्या वे गए और इस बार किया? केवल अपने एपीआई नियम और शर्तों को परिवर्तित करें आइए देखें कि इसका आपके लिए क्या मतलब है।

संबंधित पोस्ट:
गूगल ऐडवर्ड्स (इन्फोग्राफिक) के साथ असफल होने के लिए शीर्ष 10 तरीके
5 क्लिकर्स बदलने के लिए किलर ऐडवर्ड्स टिप्स

(1 9) यह किसका प्रभाव पड़ता है?

यदि आप एक वेबसाइटर चलाते हैं जो दूसरे वेबमास्टरों को प्रदान करने के लिए 'स्क्रैप' खोज डेटा प्रदान करता है तो आप अपने व्यापार पर होने वाले निहितार्थों से बहुत परिचित होंगे। मूल रूप से ऐडवर्ड्स एपीआई एक ऐसा उपकरण है जो ऐसी साइट्स और व्यवसायों के मालिकों को Google सर्च इंजन के लिए बड़ी संख्या में पूछताछ के लिए एसईआरपी, कुछ साइटों की स्थिति और विशिष्ट खोजशब्दों की सफलता और सभी प्रकार की सफलता अन्य वेबसाइटों के लिए उपयोगी हो सकती है इसके बाद कई वेबसाइट ऐडवर्ड्स एपीआई के साथ सॉफ़्टवेयर का उपयोग करके 'स्क्रैप' की जानकारी के जरिए एक सेवा प्रदान करेंगे जो कि उनके विज़िटर के लिए प्रासंगिक हो सकती है। वे अपने आगंतुकों को जानकारी प्रदान करते हैं और एक परिणाम के रूप में बड़ी मात्रा में यातायात प्राप्त करते हैं।

अब भी हालांकि Google ने इसे अनुमति देने से रोक दिया है जहां पहले उनके नियम और शर्तों में कहा गया था कि एपीआई डेटा को 'केवल तभी साझा किया जा सकता है यदि सभी डेटा एकमात्र रूप में है जो विशिष्ट उपयोगकर्ता खातों से सम्बंधित नहीं किया जा सकता है', यह अब पढ़ता है कि यह साझा नहीं किया जा सकता है 'चाहे ऐडवर्ड्स एपीआई डाटा पहचानने योग्य या सकल रूप में है '

जैसे कि वर्डस्ट्रीम और रेवेन जैसी साइटें अपने कई मुफ़्त उपकरण मुहैया कराई हैं। बेशक यह तब भी किसी को भी प्रभावित करता है जो इन उपकरणों का उपयोग कर रहे थे या उन पर भरोसा भी कर सकते हैं।

(1 9) प्रभाव

बेशक, इसका मुख्य निहितार्थ उन साइटों के लिए होगा, जिनका उल्लेख किया गया है, लेकिन इसमें भी व्यापक पहुंच वाले परिणामों की संभावना है। उदाहरण के लिए कई साइट स्वामी अन्य रैंक ट्रैकिंग टूल और सिस्टम का उपयोग करते हैं, चाहे वे Google की सेवा की शर्तों का पालन करते हों या नहीं, जबकि कीवर्ड रैंकिंग के प्रभावों पर नज़र रखने के नए तरीके भी हो सकते हैं स्मार्ट वेबमास्टर्स और एसईओ कंपनियों को वे खुद को बहुत अधिक जानकारी प्राप्त करने में सक्षम होंगे, हालांकि उनके हिस्से में थोड़ा और अधिक समय और प्रयास शामिल हो सकता है।

यह एक बार फिर Google पर वेबमास्टर्स की भावनाओं पर प्रभाव डाल सकता है। एक बार फिर ऐसा लगता है कि Google उस साइट के मालिकों के लिए चीजें मुश्किल कर रहा है बिना इतना चेतावनी दी है या उन निर्णयों को ध्यान में रखते हुए जो बड़े पैमाने पर व्यवसायों पर पड़ सकता है। खोज विशालकाय लोकाचार के बारे में जानकारी को स्वतंत्र रूप से उपलब्ध कराने और आसानी से खोजने के लिए घूमने पर यह कुछ पाखण्टी भी माना जा सकता है - क्योंकि वे उन प्रकाशकों को याद दिलाते हैं जो ई-पुस्तकें अनुक्रमित करने से खुश नहीं हैं।

Changes to Adwords API Terms of Service Could Spell the End of SERP Tracking Semalt

कनेक्ट करें

. Source - melhores servidores de hospedagem
March 18, 2018